Wednesday, July 6, 2022
spot_img

योगी सरकार ने कानून का राज स्थापित किया: अमित शाह

जौनपुर।* जिले के केराकत  विधान सभा  क्षेत्र के थानागद्दी के किसान इंटर कॉलेज के मैदान में बुधवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संत कीनाराम के जयकारों के साथ सपा व बसपा पर प्रहार किये।   

उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने अपने पांच सालों के कार्यकाल में प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। प्रदेश में गुंडा माफियाओं को जेल में रहना देखना चाहते हैं तो साइकिल व हाथी की सवारी मत करना अखिलेश यादव लूज गेंदबाज हैं, अब वक्त आ गया हैं उनकी बाउंसर गेंद पर अब आप लोगो को चौका मार कर बीजेपी को जितना होगा।

देश मे जब कोरोना टीका आया तो अखिलेश यादव ने कहा कि ये मोदी का टीका हैं, इसे मत लगवाना, ततपश्चात कोरोना से भयभीत होकर कोरोना का टीका पूरा परिवार लगवााया।   

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के  हर वर्ग का विकास अगर कोई कर सकता है तो वह बीजेपी की सरकार ही कर सकती हैं। आज़ादी के बाद पहली बार हर घरों तक बिजली पहुँचाने का काम योगी सरकार ने किया।   

आज प्रदेश भर में 24 घंटे विजली मिल रही इसके पहले विजली की क्या स्थिति थी सब भली भांति जानते है।गरीब व असहायों को प्रधानमंत्री किसान योजना, हर घर गैस में सिलेंडर, महीने में दो बार राशन देने का काम भाजपा सरकार कर रही हैं। कश्मीर से धारा 370 न हटाने के पक्ष में सभी राजनीतिक पार्टियां लगी हुई थी।

बार बार यह कहा जा रहा था कि अगर कश्मीर से धारा 370 हटाया गया तो खून की नदियां बहने लगेगी, मगर हमारी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 भी हटाया और खून की नदियां तो बहुत दूर की बात थी देश मे एक फूल भी नही टूटने दिया। प्रदेश में दोबारा बीजेपी की सरकार बनी तो किसानों को पांच सालों तक विजली मुक्त में दिया जाएगा। *मानव श्रृंखला बनाकर किया मतदान करने की अपील,*

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,381FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles