Thursday, January 27, 2022
spot_img

सैटेलाइट से देखा जाए किसने मारा ममता बनर्जी को धक्का-BJP नेता अर्जुन सिंह

नंदीग्राम में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बीती शाम अज्ञात शरारती तत्वों ने कथित रूप से ममता बनर्जी को धक्का दे दिया, जिसके कारण उनके पैर में चोट आ गई। ममता के साथ कथित रुप से हुई इस धक्का-मुक्की के बाद से ही पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

इस बीच कई विपक्षी नेताओं ने ममता पर नाटक करने और झूठ बोलने का आरोप भी लगाया है। पश्चिम बंगाल BJP उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने ममता पर आरोप लगाते हुए तंज कसा है कि जिसने भी ममता बनर्जी को धक्का मारा है, सैटेलाइट से उसकी पहचान की जाए।

ममता बनर्जी को चोट ज़रूर लगी है, पर चोट उन्हें अपनी गलती से लगी है। इतने पुलिस वाले सुरक्षा में थे फिर किसने हमला किया? हमला किया तो अपराधी पकड़ा क्यों नहीं गया? मैं मांग करता हूं कि सैटेलाइट से देखा जाए कि ममता बनर्जी को किसने धक्का मारा: पश्चिम बंगाल BJP उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह

उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी को चोट ज़रूर लगी है, पर चोट उन्हें अपनी गलती से लगी है। इतने पुलिस वाले सुरक्षा में थे फिर किसने हमला किया? हमला किया तो अपराधी पकड़ा क्यों नहीं गया? मैं मांग करता हूं कि सैटेलाइट से देखा जाए कि ममता बनर्जी को किसने धक्का मारा/

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी ममता बनर्जी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, ”सहानुभूति बटोरने के लिए यह सियासी पाखंड है। नंदीग्राम में कठिनाई महसूस करने के बाद चुनाव से पहले उन्होंने इस ‘नौटंकी’ की योजना बनाई। वह केवल मुख्यमंत्री नहीं, पुलिसमंत्री भी हैं। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि पुलिस मंत्री के साथ कोई पुलिसकर्मी नहीं था?”

इसके साथ ही अधीर रंजन चौधरी ने यह भी कहा कि यदि हमला हुआ है, तो फिर सीबीआई, एनआई या सीआईडी को बुलाया जाएगा। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि घटना की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया जा सकता है, लेकिन वह ऐसा क्यों नहीं कर रही हैं? लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने कहा, “आप साजिश की बात इसलिए कर रही हैं ताकि पब्लिक की सहानुभूति हासिल की जा सके। आखिर पुलिस, सीसीटीवी कहां थे? सीसीटीवी फुटेज निकालिए और सच्चाई पूरी तरह से सामने आ जाएगी।”

हालांकि फिलहाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हालत स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर्स सीटी स्कैन सहित कई और जांच करने की योजना बना रहे हैं, ताकि चोटें कितनी गहरी हैं इसका पता लगाया जा सके। पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में शाम को कथित हमले के बाद बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी और उन्हें यहां सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles