Monday, January 17, 2022
spot_img

पश्चिम बंगाल : घर में घुसकर बीजेपी कार्यकर्ता की मां को टीएमसी के 3 कार्यकर्ताओं ने पीटा

बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) में राजनीतिक हिंसा (Political Violence) थमने का नाम नहीं ले रही है. इसके साथ ही बीजेपी (BJP) और विरोधी कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा हमले करने और उन्हें डराने धमकाने के आरोप लग रहे हैं.

बंगाल में हुई घटना के बाद पोस्टरों के जरिए भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी पर हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में कई जगहों पर गोपाल मजूमदार की मां के चोट वाली तस्वीरें लगवाई हैं और टीएमसी से सवाल किया है कि क्या वो बंगाल की बेटी नहीं हैं?

कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Paraganas) में बीजेपी कार्यकर्ता और उनकी मां (Mother) पर हमला करने का आरोप लगा है.

निमता के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार ने आरोप लगाया कि टीएमसी के तीन कार्यकर्ता उनके घर में घुस गए और उनकी मांग पर हमला किया. इससे उसकी मां को चोट लगी हैं. इसके खिलाफ उत्तर दमदम थाने में एफआईआर (FIR) दायर किया गया है.

बीजेपी लगातार हिंसा का लगा रही है आरोप

बीजेपी की ओर से लगातार चुनाव में हिंसा फैलाने का आरोप टीएमसी पर लगाया जाता रहा है. हाल में बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया था कि उनके परिवर्तन यात्रा रथ में तोड़फोड़ की गई थी. इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी. चुनाव आयोग ने इस बाबत रिपोर्ट तलब की थी. उसके बाद पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles