Wednesday, July 6, 2022
spot_img

UPSC ने CAPFs 2021 लिखित परीक्षा का परिणाम किया घोषित, यहां देखें रिजल्ट

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सहायक कमांडेंट) परीक्षा, 2021 की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। उम्मीदवार यूपीएससी सीएपीएफ परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर देख सकते हैं।

शारीरिक मानक परीक्षण / शारीरिक दक्षता परीक्षण और चिकित्सा मानक परीक्षण के लिए योग्य पाए गए सभी उम्मीदवारों के रोल नंबर वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को 21 अक्टूबर से 3 नवंबर तक विस्तृत आवेदन पत्र भरकर जमा करना होगा।

यहां देखें रिजल्ट

“भारत तिब्बत सीमा पुलिस (गृह मंत्रालय द्वारा नामित नोडल प्राधिकरण) उम्मीदवारों को उनके द्वारा आयोजित किए जाने वाले शारीरिक मानक परीक्षण / शारीरिक दक्षता परीक्षण (पीईटी) और चिकित्सा मानक परीक्षण की तारीख, समय और स्थान के बारे में सूचित करेगी। यूपीएससी ने कहा है।

यदि उम्मीदवारों को परीक्षा के बारे में कोई अपडेट प्राप्त नहीं होता है, तो वे आईटीबीपी से टेलीफोन या ईमेल और यूपीएससी से पत्र या फैक्स के माध्यम से तुरंत संपर्क कर सकते हैं।

यूपीएससी ने कहा है कि जिन उम्मीदवारों ने क्वालिफाई नहीं किया है, उनकी मार्कशीट अंतिम परिणाम (व्यक्तित्व परीक्षण आयोजित करने के बाद) के प्रकाशन के बाद आयोग की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी और 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,381FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles