Monday, August 8, 2022
spot_img

गोवंश तस्करों की मदद करने वाले दो सिपाही निलम्बित

जौनपुर। एसएसपी अजय कुमार साहनी ने संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त व गोवंश तस्करों की मदद करने वाले दो पुलिस कर्मियों को शुक्रवार को निलंबित कर दिया। दोनों पुलिस कर्मियों से स्पेशल आपरेशन ग्रुप  पूछताछ कर रही है। छानबीन के बाद इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए जाने के भी विभागीय संकेत मिले हैं। 

  एसओजी को सर्विलांस के जरिए भनक लगी कि जलालपुर थाने में तैनात सिपाही रिजवान व न्यायिक सम्मन सेल में कार्यरत अताउल्लाह गोवंश तस्करी करने वालों के मददगार हैं। इनके सहयोग से तस्कर जलालपुर के राजेपुर होकर भारी संख्या में गोवंश लदे वाहन लेकर लालगंज (आजमगढ़) को जाते हैं। इनसे सांठगांठ के ही कारण गोवंश तस्करों को पुलिस की गतिविधियों की सटीक खबर लग जाती थी और वे हत्थे चढ़ने से बच जाते थे। ऐसे में एसओजी ने गुरुवार की रात दोनों पुलिस कर्मियों को जलालपुर राजेपुर से पकड़ लिया। एसओजी प्रभारी ने एसएसपी अजय साहनी व अन्य उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट दी। 

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही विभागीय जांच बैठा दी है। आरोपित पुलिस कर्मियों से पूछताछ पूरी होने के बाद उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जा सकता है।  सीओ सिटी जितेंद्र दुबे ने कहा कि संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,428FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles