Thursday, July 7, 2022
spot_img

इस बार का विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश को माफिया से बचाने का चुनाव है-जेपी नड्डा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो चुकी है. आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जालौन पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा में सपा पर जमकर हमला बोला.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रचार प्रसार जोरो से चल रहा है. सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे 10 मार्च को निकलेंगे. इसी सिलसिले में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जालौन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कोंच और उरई में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

जेपी नड्डा ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के लिए गुंडा कहना बेहद हल्का शब्द है, यह वह पार्टी है, जिसके राज में आतंकवादियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे तक वापस लेकर देशद्रोह करने की कोशिश की गई. इस बार का विधानसभा चुनाव प्रदेश को सुरक्षित हाथों में रखने का चुनाव है. उन्होंने केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार की ओर से किए विकास कार्यों का भी बखान किया.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा प्रत्याशी मूलचंद्र निरंजन और उरई में गौरी शंकर वर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में पहुंचे. यहां उन्होंने संबोधन में कहा कि सपा के राज में गुंडे माफिया हावी रहते थे, लेकिन योगी सरकार बनते ही प्रदेश में विकास की गंगा बही है. उन्होंने कहा कि माफियाओं ने या तो प्रदेश छोड़ दिया या फिर वे सलाखों के पीछे है

वहीं जेपी नड्डा ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि पहले बेटियां यहां सुरक्षित नहीं थीं, योगी शासन में हर कोई सुरक्षित महसूस कर रहा है, लेकिन यह माहौल गुंडों और माफियाओं को रास नहीं आ रहा है. उन्होंने सपा सरकार में जमकर हमला भी बोला. सपा सरकार में हुए दंगों के बारे में कहा कि सपा राज में 300 सांप्रदायिक दंगे हुए. इस बार का विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश को माफिया से बचाने का चुनाव है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,384FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles