Thursday, January 27, 2022
spot_img

समझौता ना करने पर रेप पीड़िता को जिंदा जलाया, दिल्ली के अस्पताल में हुई मौत

बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग दलित किशोरी के साथ 3 महीने पहले एक युवक ने बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

प्रतीकात्कम चित्र

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में कथित तौर पर जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता ने मंगलवार को दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में दम तोड़ दिया है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि चार आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं. इसके अलावा पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस ने रेप के आरोपी के चाचा-चाची समेत संजय, काजल, बनवारी, बदन सिंह, वीर सिंह, जशवंत सिंह, गौतम के खिलाफ जहांगीराबाद कोतवाली में मामला दर्ज किया है.

किशोरी को बंधक बनाकर हुआ था रेप
किशोरी के साथ रेप का मामला करीब तीन महीने पुराना है. जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग दलित किशोरी के साथ 3 महीने पहले एक युवक ने बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ चमकीला बाद कोतवाली में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 15 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

समझौते के लिए परिवार पर बनाया दबाव
आरोप है कि रेप के मामले में समझौता करने के लिए आरोपी युवक के परिजन पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहे थे. मगर पीड़ित परिवार फैसले को तैयार नहीं था. रेप आरोपी के चाचा संजय और चाची काजल पीड़िता के गांव में ही रहते हैं. पीड़िता और उसके परिजनों की मानें तो मंगलवार सुबह पीड़िता कूड़ा डालने घर से बाहर गई थी. रेप के आरोपी के चाचा और चाची ने फैसला न करने पर पीड़िता की जमकर पिटाई की. आरोपियों ने पीड़िता पर केरोसिन डाल उसे जिंदा जला डाला.

एसएचओ लाइन हाजिर
वहीं, मामले में कार्रवाई करते हुए बुलंदशहर के एसएसपी ने जहांगीराबाद के एसएचओ इंस्पेक्टर विवेक शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है. जहांगीराबाद कोतवाली का चार्ज रामाकांत को मिला है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles