Wednesday, July 6, 2022
spot_img

उत्तर प्रदेश में लोग योगी सरकार को सत्ता में बनाए रखने के लिए लड़ रहे-मोदी

मोदी ने कहा, कैराना से लेकर काशी तक, बांदा से लेकर बहराइच तक, हर नागरिक ‘डबल इंजन’ की सरकार के लिए ही हुंकार भर रहा है।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोग खुद मौजूदा सरकार को सत्ता में बनाए रखने के लिए लड़ रहे हैं।
  • पूरा उत्तर प्रदेश एकजुट होकर कह रहा है कि आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही: नरेंद्र मोदी
  • पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष यूक्रेन मुद्दे पर भी राजनीति करने और लोगों की मुश्किलें बढ़ाने में जुटा हुआ है।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों को ‘सत्ता समर्थक’ चुनाव करार दिया। उन्होंने कहा कि लोग खुद मौजूदा सरकार को सत्ता में बनाए रखने के लिए लड़ रहे हैं। वाराणसी के खजूरी में आयोजित एक जनसभा में पीएम मोदी ने दावा किया कि पूरा उत्तर प्रदेश एकजुट होकर कह रहा है कि यूपी में आएगी तो बीजेपी ही, आएंगे तो योगी ही। उन्होंने कहा कि कैराना से लेकर काशी तक, उत्तर प्रदेश का हर नागरिक ‘डबल इंजन’ की सरकार के लिए ही हुंकार भर रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘इस चुनाव में यह मेरी आखिरी जनसभा है। उत्तर प्रदेश ने शायद दशकों में ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा, जिसमें कोई सरकार अपने काम, ईमानदार छवि, भेदभाव और पक्षपात रहित विकास तथा बेहतर कानून व्यवस्था के दम पर जनता जर्नादन का आर्शीवाद मांग रही है। यह चुनाव ‘सत्ता समर्थक’ चुनाव है। कैराना से लेकर काशी तक, बांदा से लेकर बहराइच तक, हर नागरिक ‘डबल इंजन’ की सरकार के लिए ही हुंकार भर रहा है। पूरा उत्तर प्रदेश एकजुट होकर कह रहा है कि आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही।

वाराणसी में 7 मार्च को मतदान होना है’
पीएम ने आरोप लगाया कि ‘परिवारवादी’ उन्हें नापसंद करने के कारण ‘लोकल के लिए वोकल’ और स्वच्छ भारत अभियान जैसी पहलों का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष यूक्रेन मुद्दे पर भी राजनीति करने और लोगों की मुश्किलें बढ़ाने में जुटा हुआ है। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि खादी से वर्षों तक राजनीतिक लाभ उठाने वाली पार्टी आज उसका नाम लेने से हिचकिचाती है। पीएम मोदी ने दावा किया कि उनकी सरकार ने खादी और योग को अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाया है। वाराणसी में अंतिम चरण में 7 मार्च को मतदान होना है और वोटों की गिनती 10 मार्च को होनी है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,385FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles