Thursday, January 27, 2022
spot_img

पेंशनर्स :सरकार की चुनौती स्वीकार कर 28 दिसम्बर को प्रदर्शन के लिए तैयार


                               

जौनपुर 24 दिसम्बर 2021 – सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की जिला कार्यकारिणी की बैठक कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कार्यालय पर संपन्न हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सी0बी0 सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालय पर 28 दिसंबर 2021 को होने वाला धरना/प्रदर्शन कार्यक्रम जनपद में कलेक्ट्रेट स्थित सदर तहसील में चिन्हित प्रदर्शन स्थल पर पूर्वान्ह 11.30 बजे से आयोजित है।

संगठन द्वारा घोषित प्रदर्शन धरना 23 सूत्री मांगों में  मुख्य ’’कैशलेस चिकित्सा सुविधा देने और जब तक कैशलेस चिकित्सा सुविधा पूरी तरह से लागू नहीं हो जाती तब तक चिकित्सा प्रतिपूर्ति देयो का भुगतान 1 माह के अंदर सुनिश्चित करने, पेंशनर के राशिकरण के मूलधन की कटौती 15 वर्ष के स्थान पर 10 वर्ष में बंद करने, पुरानी पेंशन बहाल करने कोविड-19 के नाम पर माह जनवरी 2020 से जून 2021 तक रोके गए 18 माह के महंगाई राहत का भुगतान करने, पेंशनर्स सलाहकार समिति की बैठक तत्काल बुलाने और उनका पूर्व की बैठकों में लिए गए निर्णय को लागू करने आदि मांगे प्रमुख हैं।
               जिला अध्यक्ष सी0बी0 सिंह एवं जिलामंत्री राजबली यादव ने समस्त पेंशनर साथियों से अपील किया है कि मौजूद समय और सरकार की चुनौती स्वीकार करके भारी संख्या में धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।
                बैठक में इंजीनियर आर0पी0 पांडेय, के0के0 त्रिपाठी, हीरालाल आजाद, के आर सोनकर, रमेश, लालचंद मौर्य, नंदलाल सरोज, नरेंद्र त्रिपाठी, रामआसरे प्रजापति, कृपा शंकर उपाध्याय, डीके मिश्रा, कंचन सिंह, अशोक मौर्य, ओंकार मिश्र, मंजू रानी राय, श्याम बिहारी सिंह आदि ने विचार व्यक्त किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles