Thursday, July 7, 2022
spot_img

हिजाब प्रोटेस्ट की आड़ में पाकिस्तानी साजिश का हुआ खुलासा, आईबी ने जारी किया अलर्ट

नई दिल्ली:  हिजाब मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI खालिस्तानी आतंकी संगठन द्वारा भारत में हिजाब रेफरेंडम के जरिए अराजकता फैलाने की साजिश रच रही है. इस मसले पर भारत की खुफिया एजेंसी आईबी ने अलर्ट जारी किया है.

जानकारी के मुताबिक, ISI ने भारत में हिजाब रेफरेंडम के लिए वेबसाइट ( Websites) बनाई. इसके अलावा सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरूपंतवंत सिंह पन्नू से ISI ने वीडियो जारी करवाया. ISI की साजिश के बाद भारत की खुफिया एजेंसियां एक्टिव हुई. इसपर आईबी ने अलर्ट जारी किया है.

सिख फॉर जस्टिस के चीफ से जारी करवाया वीडियो

अलर्ट में बताया गया है की सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरूपंतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी किया है, जिसमें वो भारत को तोड़ने के लिए हिजाब जनमत संग्रह जैसे एजेंडा को फैलाने की कोशिश में है. पन्नू ने भारतीय मुस्लिम से अपील की है की वो हिजाब रेफरेंडम शुरू करें और भारत को उर्दुस्तान बनाने की तरफ बढ़े.

भारत में हिजाब रेफरेंडम एजेंडा फैलाने की कोशिश

आईबी ने जानकारी दी कि दिल्ली,राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल जैसे मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हिजाब रेफरेंडम एजेंडा फैलाने की कोशिश की जा सकती है. आईबी ने सभी राज्यों को अलर्ट किया है.

भारतीय मुसलमानों को भड़काने की साजिश

11 फरवरी को जारी किए गए आईबी अलर्ट के मुताबिक वीडियो में पन्नू ने भड़काऊ वीडियो में हिजाब रेफरेंडम के जरिए भारतीय मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है और कहा है की आज हिजाब पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है कल अजान और फिर कुरान पर होगा. इसलिए अब विरोध करने का वक्त आ चुका है भारत को उर्दुस्तान बनाओ. पन्नू ने कहा कि पाकिस्तान से सीखो कैसे अलग मुस्लिम देश बनाया है.

साजिश के पीछे है ISI का शातिर दिमाग

पन्नू ने वीडियो में कहा है की हिजाब रेफरेंडम के लिए वो बड़े पैमाने पर फंडिंग भी करेगा. लिहाजा आईबी ने सभी लोकल पुलिस और एजेंसियों को अलर्ट पर रहने को कहा है. हिजाब रेफरेंडम के लिए बकायदा एक वेबसाइट भी जारी की गई है जिसमें लोगों से ऑनलाइन आकर सपोर्ट करने को कहा गया है. खुफिया एजेंसियों का कहना है कि इन सबके पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का शातिर दिमाग है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,384FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles