Thursday, September 29, 2022
spot_img

20 सितंबर को होगा पुरानी पेंशन बहाली के लिए विशाल धरना – अमित सिंह

पुरानी पेंशन बहाली के धरने को सफल व व्यापक बनाने के लिए मछलीशहर और मुंगरा में जिलाध्यक्ष ने किया जनसंपर्क

  अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में आगामी बीस सितंबर को जिला मुख्यालय पर होने वाले विशाल एकदिवसीय धरने को सफल बनाने के लिए जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में सभी जनपदीय व तहसील प्रभारी एंव ब्लाक पदाधिकारियों ने शिक्षकों से जनसंपर्क तेज कर दिया है।

   इसी क्रम में जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने मछलीशहर तहसील प्रभारी जिला कोषाध्यक्ष रोहित यादव के साथ धरने सम्बंधित तैयारियों की समीक्षा बैठक क्रमशः मछलीशहर ब्लाक की बीआरसी मछलीशहर में की एंव मुंगराबादशाहपुर ब्लाक की बीआरसी में किया। बैठक में दोनों ही ब्लॉक के समस्त पदाधिकारी बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किये। 

जिलाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि इसी तरह आज जनपद के प्रत्येक ब्लाक में न्यायपंचायत स्तर पर संगठन के पदाधिकारी संपर्क टोली के माध्यम से शिक्षकों तक पहुंच रहे हैं, अतः आप लोगों से भी पूर्ण उम्मीद एंव विश्वास है कि बीस सितंबर को कलेक्ट्रेट परिसर शिक्षकों के बैठने के लिए कम पड़ जाए ऐसी तैयारी करनी होगी।

उन्होंने सभी से अधिक से अधिक संख्या में पहुच कर अपने हक की आवाज को बुलंद करने की अपील की। इस अवसर पर मछलीशहर महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष अफसाना बानो मंत्री अखंड सिंह उपाध्यक्ष माहेश्वरी प्रसाद संगठन मंत्री सुरेंद्र प्रताप यादव कृष्णकांत प्रजापति भैयालाल विजयकांत अजय कुमार यादव महावीर रमेश यादव ललित एंव मुंगरा ब्लॉक अध्यक्ष राजीवरत्नम तिवारी, मंत्री अजीत सिंह संजय सिंह अनुज सिंह संदीप के साथ समस्त पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,505FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles