Wednesday, July 6, 2022
spot_img

PUBG कांड में नया मोड़! मां के अफेयर से भड़का था बेटा, पिता के उकसाने पर किया था कत्ल

PUBG हत्याकांड में एक नया मौड़ आया है जिसने पुलिस के काम पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हत्या के लिए पिता ने बेटे को उकसाया था क्योंकि मां बिल्डर से मिलती थी। पिता ने भड़काया था बेटा और पुलिस ने गढ़ी कहानी।

लखनऊ के PUBG हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है जिसने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया। इस नए ट्विस्ट से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक पिता के उकसाने पर बेटे ने मां की हत्या की थी। इसके हत्या के पीछे का कारण पबजी गेम था ही नहीं जैसा कि पुलिस ने पहले बताया था। ये कहानी पुलिस ने ही गढ़ी थी जिससे एक बड़े बिल्डर को बचाया जा सके।

गौरतलब हो की सबसे पहले मां की हत्या की बात बेटे ने अपने पिता को ही वीडियो कॉल कर बताई थी। इसके अलावा उसने आसनसोल में तैनात फौजी पिता को ये बताया था कि घर में एक बिल्डर आता है और मां की उससे दोस्ती है। 

बेटे ने पिता से कहा था कि अंकल मां से मिलने आते हैं। इस पर पिता ने बेटे को कहा था कि मैं वहां होता तो बिल्डर और तुम्हारी मां, दोनों को पिस्तॉल उठाकर गोली मार देता। अब जो तुम्हें समझ में आए वो करो। बेटा पिता की यही बात सुनकर भड़का और इसे इशारा समझकर उसने मां की हत्या की प्लानिंग की। वहीं बच्चे को बेटे ने बाल कल्याण समिति को बताया कि ‘जब पापा नहीं होते थे, तब मम्मी से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे। यह देखकर मुझे बहुत बुरा लगता था। मैंने इस बात की शिकायत एक दिन पापा से कर दी। जिसके बाद पापा और मम्मी के बीच जमकर लड़ाई हुई। इसके बाद मम्मी ने मुझे खूब मारा। तभी से मेरे मन में अंदर से गुस्सा भरा था।

उसने बताया कि उसकी मां ने उसे कई बार अलग-अलग बात पर मारा और खाना नहीं दिया। उसने सारी बात हर बार अपने पिता को बताई। वो इस बात से भी नाराज था कि पापा को सब जानकारी थी कि घर में क्या चल रहा है और इसके लिए गुस्सा भी करते लेकिन कुछ नहीं करते थे। उसने इसलिए खुद ही मां को गोली मार दी। 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,385FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles