Monday, January 17, 2022
spot_img

अतिक्रमण हटाने पहुंचा नगर निगम, तो खिन्न व्यापारी करने लगा खुदकुशी की कोशिश

कारोबारी का आरोप है कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है. जब तक कोर्ट को कोई आदेश नहीं आ जाता है उसके निर्माण पर कोई कार्रवाई करना सही नहीं है. इसी बात से खिन्न होकर कारोबारी ने इस तरह की हरकत की है

फाइल फोटो

आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में अतिक्रमण अभियान के दौरान हंगामा खड़ा हो गया. यहां नगर निगम (Municipal Corporation) का अमला अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो इसके विरोध में एक व्यापारी ने खुदकुशी की कोशिश शुरू कर दी. यह देख नगर निगम की टीम सकते में आ गई. व्यापारी का आरोप था कि जिस निर्माण को नगर निगम ढहाने पहुंचा है उस पर कोर्ट में केस लंबित है तो इसे अचानक से कैसे तोड़ा जा सकता है. इसी के बाद उसने मोबिल ऑयल डालकर खुदकुशी की कोशिश की, जिसे पुलिस और स्थानीय लोगों ने नाकाम कर दिया.

दरअसल, आगरा के रकाबगंज इलाके में एक व्यापारी पर दुकान के बाहर अतिक्रमण करने के खिलाफ नगर निगम की ओर से कार्रवाई की जा रही थी.

इसी को लेकर लिहाजा नगर निगम की टीम अतिक्रमण को हटाने के लिए वहां पहुंच गई. बताया जा रहा है कि जैसे ही नगर निगम की टीम वहां पहुंची और उसने अवैध अतिक्रमण को हटाने की कोशिश की तो वैसे ही कारोबारी मोबिल ऑयल का डिब्बा लेकर सामने खड़ा हो गया और खुदकुशी करने की कोशिश करने लगा.

व्यापारी की इस हरकत को देख वहां सुरक्षा में पहुंची पुलिस सतर्क हो गई. स्थानीय व्यापारी भी उसे बचाने के लिए आ गए. उसे समझाकर बचा लिया गया. इस दौरान कारोबारी का आरोप है कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है. जब तक कोर्ट को कोई आदेश नहीं आ जाता है उसके निर्माण पर कोई कार्रवाई करना सही नहीं है. इसी बात से खिन्न होकर कारोबारी ने इस तरह की हरकत की है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles