Thursday, September 29, 2022
spot_img

मंत्री के बेटे को ग्रामीणों ने पीटा,हवाई फायरिंग का है आरोप

पश्चिम चंपारण: बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण (West Champaran) में राज्य के मंत्री नारायण प्रसाद (Narayan Prasad) के बेटे बबलू कुमार (Bablu Kumar) और उसके साथियों ने ग्रामीणों पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने मंत्री के बेटे की जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है.

मंत्री के बेटे को पीटते दिख रहे ग्रामीण

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पर्यटन राज्य मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू कुमार और ग्रामीणों के बीच मुफस्सिल थाना इलाके के हरदिया कोईरीटोला में झड़प हो गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ग्रामीणों का एक ग्रुप मंत्री के बेटे बबलू कुमार को पीटते हुए दिखाई दे रहा है. आरोप है कि ग्रामीणों ने मंत्री के बेटे से बंदूक भी छीन ली.

अतिक्रमण की खबर मिलने के बाद मौके पर गए- मंत्री का बेटा

एसपी उपेंद्र वर्मा के अनुसार, मंत्री के बेटे के साथ उनके चाचा हरेंद्र प्रसाद और अन्य साथी थे, इन सभी को झड़प के दौरान चोटें आई हैं. मंत्री के बेटे का दावा है कि उनके बाग पर अतिक्रमण के बारे में जानकारी मिलने पर वो अपने साथियों के साथ मौके पर गए थे जहां उन पर हमला किया गया.

मंत्री के बेटे ने किया ये दावा

बबलू कुमार ने दावा किया कि आत्मरक्षा (Self-Defense) के लिए उनके पास मौजूद लाइसेंसी बंदूक ग्रामीणों ने छीन ली और उनकी गाड़ियों में तोड़-फोड़ की.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,505FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles