Monday, August 8, 2022
spot_img

अमरावती हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार,नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हुई थी हत्या

अमरावती हत्याकांड की जांच अब NIA करेगी. गृह मंत्रालय ने एजेंसी को जांच के निर्देश दिए हैं. बता दें कि अमरावती में दवा व्यापारी उमेश कोलेहे की 21 जून को हत्या कर दी गई थई. इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मृतक ने बीजेपी की निलंबित नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. वहीं, हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है.

अमरावती हत्याकांड की जांच  NIA करेगी. अमरावती में दवा व्यापारी उमेश कोलेहे की 21 जून को हत्या कर दी गई थई. इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मृतक ने बीजेपी की निलंबित नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. वहीं, हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. इसमें भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद पहुंच गए हैं. इस दौरान पार्टी को और मजबूत करने के उद्देश्य से कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा भी हैदराबाद पहुंचे हैं. उनकी अगुवानी खुद तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने की.

मुंबई पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक

गोवा से शिवसेना के बागी विधायक मुंबई पहुंच गए हैं. वह सीएम एकनाथ शिंदे के साथ एयरपोर्ट से ताज होटल के लिए निकल रहे हैं. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी होटल के लिए निकले हैं. बताया जा रहा है कि फडणवीस ताज होटल में बीजेपी और शिवसेना के बागी विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे. मीटिंग को देखते हुए ताज होटल के बाहर पुलिस का भारी बंदोबस्त किया गया है.

आरोपी चलाता है एनजीओ

अमरावती हत्याकांड मामले में एक और आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. इस शख्स का नाम इरफान खान बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये एक एनजीओ चलाता है और वारदात का मास्टर माइंड भी है. इसको मिलाकर अब तक कुल 7 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इस हत्याकांड में पहले पकड़े गए 6 में से 2 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया. छठे आरोपी को 6 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. अन्य 4 आरोपी पहले से ही 4 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी इरफान खान ने ही शमीम और उसके दोस्तों को हत्या के लिए मोटिवेट किया और लॉजिस्टिक सपोर्ट भी मुहैया कराया था. वहीं, अभी भी एक आरोपी फरार चल रहा है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,428FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles