Wednesday, July 6, 2022
spot_img

माफियाओं को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भाजपा को जिताएं: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

         

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुद्धवार को आइटीआइ स्थित नवीन स्‍टेडियम में हजारों जनता को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि परिवारवादियों ने भाजपा विधायक कृष्‍णानंद राय की गोलियों से छलनी कर हत्‍या कर दिया था। परिवारवादियों ने ही दलितों की बस्तियां जलायी थी।

यह बाते गाजीपुर की जनता को आज भी अच्‍छी तरह से याद है। परिवारवादियों के चलते जिले का विकास नही हुआ है। भाजपा के डबल इंजन की सरकार ने माफियाओं का मुंहतोड़ जवाब दिया है। खुले जीप में घुमने वाले गुंडे आज जेल में हैं।     

 पीएम मोदी ने कहा कि गाजीपुर वीरों और शहीदों की धरती है। गाजीपुर के मनोज सिन्‍हा आज जम्‍मू कश्‍मीर पर उप राज्‍यपाल की भूमिका निभा रहे हैं। पांच चरणों के मतदान में बीजेपी का परचम लहरा रहा है। भाजपा की सरकार बननी तय है। आपका एक-एक वोट डबल इंजन सरकार को नई उर्जा देगा और परिवारवादियों को मुंडतोड़ जवाब देगा। जिले के माफियाओं को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भाजपा को वोट दें।        

 प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने जनपद वासियों की छह दशकों से चली आ रही ताड़ीघाट रेलवे पुल की मांग को पूरा करते हुए अब उसका निर्माण अंतिम चरणों में है। पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे और वाराणसी-गाजीपुर-गोरखपुर एक्‍सप्रेस-वे बनने से पूर्वांचल का विकास हुआ है। आजमगढ़ गाजीपुर और बक्‍सर को जोड़ने वाले राजमार्ग पर काम शुरु हो गया है।     

  पीएम मोदी ने बताया कि हमने गाजीपुर के सवा दो लाख से ज्‍यादा गरीबों को आयुष्‍मान कार्ड दिया है जिससे वह अच्‍छे अस्‍पतालों में मुफ्त इलाज करा सकते हैं। महर्षि विश्‍वामित्र मेडिकल कालेज में पढा़ई शुरु हो गयी है। पीएम मोदी ने कहा कि 100 वर्षो बाद कोरोना महामारी जैसी बड़ी बीमारी आयी है। हमने किसी गरीब को भूखा सोने नही दिया है। दो वर्षो से 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। परिवारवादियों को यह अवसर मिलता तो गरीब का पैसा खुद खा जाते।      

गाजीपुर के पांच लाख से ज्‍यादा किसान प्रधानमंत्री सम्‍मान निधि से लाभांवित हुए हैं। उन्‍होने गाजीपुरवासियों को परिवारवादियों से सावधान रहने की नसि‍यत दी। कहा कि परिवारवादी गरीबों को जातियों में बांटकर आपस में लड़ाते रहना चाहते हैं। उन्‍होने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आप कार्यक्रम के बाद घर- घर जाकर सभी गृहसवामियों को मेरा प्रणाम पहुंचाये।      

 कार्यक्रम को प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह, केंद्रीय राज्‍य मंत्री ज्‍योति निरंजन, जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, सदर प्रत्‍याशी डा. संगीता बलवंत, सैदपुर प्रत्‍याशी सुभाष पासी, मुहम्‍मदाबाद प्रत्‍याशी अलका राय, जमानियां प्रत्‍याशी सुनीता सिंह, जहुराबाद प्रत्‍याशी कालीचरण राजभर, जखनियां प्रत्‍याशी रामराज बनवासी, जंगीपुर प्रत्‍याशी रामनरेश कुशवाहा, जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह आदि ने सम्‍बोधित किया।       

इस अवसर पर पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल, प्रमुख अवधेश राय, प्रमुख अजिताभ राय, पप्‍पू सिंह, जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल, मोहित श्रीवास्‍तव, बच्‍चा तिवारी, मोती पासी, जेपी चौरसिया सहित तमाम लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सुनील सिंह ने किया।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,381FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles