Monday, January 17, 2022
spot_img

चर्चित मुंबई क्रूज ड्रग्स केस:किरण गोसावी ने पूजा डडलानी से किया सौदा? पुलिस को CCTV फुटेज में नजर आई शाहरुख के मैनेजर की कार

;

चर्चित मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अहम गवाह बताए जा रहे केपी गोसावी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मुंबई पुलिस को अभिनेता शाहरुख खान के मैनेजर पूजा डडलानी की ब्लू मर्सिडिज का सीसीटीवी फुटेज मिला है। यह सीसीटीवी फुटेज लोअर परेल का है। पूजा डडलानी के लोअर परेल में आने का जिक्र इस केस के एक अन्य गवाह प्रभाकर सैल के एफेडेविट में है। क्रूज ड्रग्स केस में घूस के एंगल की जांच एसआईटी कर रही है। इस सीसीटीवी फुटेज के जरिए डडलानी और केपी गोसावी के मुलाकात की पुष्टि हुई है।

गोसावी के बारे में बताया जा रहा है कि उसने पूजा डडलानी से वादा किया था कि अगर उसे पैसे मिल जाएं तो वो आर्यन खान को गिरफ्तार होने से बचा लेगा। इस मामले में एसआईटी जल्द ही केपी गोसावी के खिलाफ केस दर्ज करेगी। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस पूरे प्रकरण के दौरान क्या गोसावी ने खुद को एक एनसीबी अधिकारी बताया था। पुलिस जल्द ही इस मामले में पूडा डडलानी का बयान भी दर्ज कर सकती है।

प्रभाकर सैल ने दावा किया था डडलानी और गोसावी तथा सैम डिसूजा की 3 अक्टूबर को मुलाकात हुई थी। सैम डिसूजा के बारे में कहा जा रहा है कि वो एक बिजनेसमैन है। इन तीनों की मुलाकात लोअर परेल में हुई थी। क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा आर्यन खान को हिरासत में लेने के बाद इन सभी की मुलाकात हुई थी। 

प्रभाकर सैल के इस दावे के बाद पुलिस ने करीब 10-15 सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। इस जांच के दौरान डडलानी की मर्सिडिज और दो इनोवा गाड़ियां लोअर परेल इलाके में नजर आई हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों गाड़ियां गोसावी और डिसूजा की थी। इस वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि सेडान से निकल कर एक महिला गोसावी से बातचीत करती है और फिर दोनों महिला की कार के पास आते हैं। इसके बाद वहां से सभी अपनी-अपनी गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं। 

सैल ने दावा किया है कि लोअर परेल में बैठक के बाद उसने गोसावी को उसके वाशी स्थित आवास पर छोड़ दिया। गोसावी ने उनसे कहा था कि वो टारडियो के बाहर एक होटल से जा कर पैसे ले ले। एक युवक वहां गाड़ी से आया था और उसने उसे दो बैग दिये थे। जिसके बाद उसने यह पैसे ट्राइडेंट होटल में डिसूजा को दिये। 

बाद में डिसूजा ने पैसे गिने और कहा कि यह 38 लाख हैं। सैल ने दावा किया है कि इसके बाद उसने गोसावी से बातचीत की और 25 करोड़ रुपए मांगे जिसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को दिये जाने की बात कही गई थी। 

एक टीवी साक्षात्कार में डिसूजा ने दावा किया था कि उसने डडलानी से 50 लाख रुपए वसूले थे। लेकिन जब उसे पता चला कि गोसावी ने धोखा दिया तब उन्होंने पैसे वापस कर दिये। इस पूरे मामले में पुलिस जल्द ही गोसावी के खिलाफ केस दर्ज कर सकती है। पुणे और अम्बोली पुलिस ने पहले से भी गोसावी पर केस दर्ज कर रखा है। पुणे पुलिस ने उसे पिछले महीने गिरफ्तार किया था। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles