Thursday, July 7, 2022
spot_img

महराजगंज में जेपी नड्डा की हुंकार, बोले- गरीबों का अन्न छीनने का काम करती है समाजवादी पार्टी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिसवा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का साथ देती है 

महराजगंज: यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. आज छठवें चरण का चुनाव प्रचार-प्रसार थम गया है. महराजगंज जनपद की पांच विधानसभा सीटों पर भी छठवें चरण में यानी 3 मार्च को मतदान होना है. चुनाव प्रचार के आज अंतिम दिन जनपद के सभी विधानसभाओं में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों द्वारा रैली एवं रोड शो निकाल कर मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान की अपील की. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज महराजगंज पहुंचे. इस दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे. सपा को उन्होंने आतंकवादियों का सहयोगी व गरीबों का अन्न छीनने वाला बताया. 

“गरीबों को जाति और धर्म के नाम पर गुमराह करती है सपा”
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिसवा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवादियों का साथ देती है और गरीबों का अन्न छीनने का काम करती है. यह लोग गरीबों को जाति और धर्म के नाम पर गुमराह करते हैं. जबकि भाजपा ने महिलाओं को सशक्त बनाया है. इसके साथ ही महिलाओं और युवाओं को ताकत दी है. 

“कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों को किया गुमराह” 
जेपी नड्डा ने कहा कि सपा के मुखिया कहते थे कि मोदी और बीजेपी का टीका है इसे मत लगाना. इसके बावजूद चुपके-चुपके बाप और बेटे दोनों ने टीका लगा लिया, लेकिन कोई फोटो नहीं खिंचवाई. खुद टीका लगवाकर उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह कर दिया कि टीका मत लगवाना. टीका ठीक नहीं है. 

भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की 
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 22 करोड़ की जनता ने पहला टीका लगवा लिया. वहीं, 80 प्रतिशत लोगों ने दूसरी डोज लगवा लिया. अब तक उत्तर प्रदेश में 29 करोड़ से ज्यादा लोगों को टीका लग चुका है. उन्होंने आगे कहा कि अब एक टीका 3 मार्च को लगाकर एक बार फिर से भाजपा को जिताना है. 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,384FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles