Monday, January 17, 2022
spot_img

जौनपुर! जौनपुर!जिले में मिले दस नए कोरोना संक्रमित संख्या पहुंची चालीस

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। शनिवार को दस लोगों की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। इसमें छह जिले के बाहर शेष घर पर आइसोलेट हैं। नए मिले संक्रमितों की संख्या मिलाकर 40 पहुंच गयी। बीते पांच दिनों में यह वृद्धि हुई है। हालांकि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तैयारी कर रखी है, लेकिन जनमानस इसके प्रति जिम्मेदारी नहीं दिखा रहा है।

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग से मिले आंकड़ों में शनिवार को दस लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें धर्मापुर ब्लाक क्षेत्र का युवक जिसका इलाज गाजियाबाद में चल रहा है। मछलीशहर का युवक बीएचयू में इलाज करवा रहा है। डोभी ब्लाक क्षेत्र निवासी युवक वाराणसी में रहता है।

मुंगगराबादशाहपुर व खुटहन के युवक नोएडा व गाजियाबाद में हैं। शाहगंज, खुटहन व शहर के नई सब्जी मंडी निवासी युवक यहीं पर रह रहे हैं। एक अन्य युवक जो जोधपुर का निवासी हैं। लेकिन वाराणसी से जौनपुर को रिपोर्ट हो गयी है।

जिसे विभाग जोधपुर के लिए पोर्टल के जरिए ट्रांसफर करेगा। इस तरह से देखा जाए तो आठ प्रतिशत की दर से कोरोना संक्रमण अब तक अपना पांव पसार चुका है। इपिडिमियोलाजिस्ट डा. जिआउल हक का कहना है कि जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। ऐसे में जनमानस को एहतियात बरतने की जरूरत है। अन्यथा स्थिति भयावह हो सकती है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles