Thursday, January 27, 2022
spot_img

पोस्मार्टम मे जिसकी गला दबाकर हत्या किए जाने की हुई पुष्टि, वह जिंदा पुलिस थाने पहुंच गई

बांदा/सम्वददाता: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र की केन नदी से शव बरामद कर पुलिस ने जिसे लापता महिला जय देवी (25) का शव मानकर गुरुवार को पोस्टमॉर्टम करवाया था, वह शनिवार को थाने पहुंच गई। जय देवी की कथित हत्या के मामले में उसके पिता ने ससुराल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया था। महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर उसकी हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी।

‘गला दबाकर हत्या किए जाने की हुई पुष्टि

जसपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) पंकज सिंह ने शनिवार को बताया, ‘20 फरवरी से लापता नांदादेव गांव के बिलोड़ी डेरा के रहने वाले लालजी निषाद की पत्नी जय देवी (25) शनिवार को खुद थाने पहुंच गई। बुधवार को केन नदी के अमारा गांव के पथरेल घाट से एक महिला का शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त रमेश निषाद ने अपनी बेटी जय देवी के रूप में की थी और उसने उसके पति समेत ससुराल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया था। गुरुवार को हुए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी।”

‘युवती के पिता के खिलाफ होगी कार्रवाई’
एसएचओ पंकज सिंह ने बताया कि लापता महिला जय देवी के जिंदा मिलने के बाद अब केन नदी से बरामद अज्ञात महिला शव के बारे में आसपास के थानों से लापता महिलाओं की सूची मंगवाई गयी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस बारे में खुलासा हो जाएगा। एसएचओ ने कहा कि शव की गलत शिनाख्त करने और दहेज हत्या का फर्जी मामला दर्ज करवाने के लिए जय देवी के पिता रमेश निषाद के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles