Monday, January 17, 2022
spot_img

समाजवादी पार्टी आएगी तो हमारे देश का विकास होगा-मुलायम सिंह यादव

बीजेपी के बड़े नेता लाल टोपी से हैं परेशान, मुलायम सिंह यादव,
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव लंबे समय बाद सोमवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे और नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इस दौरान मुलायम सिंह ने बिना पीएम मोदी का नाम लिये उनके लाल टोपी पर दिये बयान पर चुटकी ली। मुलायम सिंह ने कहा कि बीजेपी के सबसे बड़े नेता लाल टोपी से परेशान हो गए हैं। वह कहते हैं कि समाजवादी पार्टी की लाल टोपी खतरनाक है। मुलायम ने कार्यकर्ताओं में जोश जगाते हुए कहा कि आप जो कर रहे हैं, बिल्कुल ठीक कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले गोरखपुर में पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। इन्हें सिर्फ लाल बत्ती के लिए सत्ता चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा था कि आज पूरा यूपी जानता है कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब रहा है। पीएम मोदी के बयान के बाद सियासत गरमा गई थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी इस पर पलटवार किया था।
अब मुलायम सिंह यादव ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर हमला किया है। मुलायम ने कहा कि बीजेपी के सबसे बड़े नेता लाल टोपी से परेशान हैं, इसका मतलब बै कि आप लोग सही काम कर रहे हैं। अब हमें पूरी ताकत के साथ जुट जाना है। प्रदेश में हमारी सरकार बनानी है। अगली सरकार सपा की होगी।
मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोगों को आपसे काफी उम्मीदें हैं। हम लोगों ने पिछली सरकार के दौरान भी जो भी वादा किया था, उसे पूरा किया है। चाहे महिलाओं को पेंशन देने का मामला हो या नौजवानों को नौकरी देने का मामला, समाजवादी पार्टी ने अपने सारे वादे पूरे किये हैं। मुलायम ने कहा कि आपके इलाके के लोग आपसे उम्मीद लगाए हैं।

आप लोग बहुत ही हिम्मत और गंभीरता के साथ विचार करो। लोगों को उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी आएगी तो हमारे देश का विकास होगा। इलाके का विकास होगा। लोगों की उम्मीद पर हमें खरा उतरना है। जनता को उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी आएगी तो नौजवानों को रोजगार मिलेगा, समाज का उत्थान होगा, किसान को लाभ होगा, देश का विकास होगा, हमारी पहले की सरकार ने सभी वादे पूरे किए थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles