Wednesday, July 6, 2022
spot_img

सात मार्च को कमल का बटन दबाए,यूपी को कर देंगे माफिया मुक्त : गृहमंत्री अमित शाह

जौनपुर(मंजुलता शुक्ला) -केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर अपराधी और माफिया तत्वों को प्रश्रय देने का आरोप लगाते मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बड़ी जीत दिलाने की अपील की और भरोसा दिलाया कि सरकार बनते ही संगठित अपराध के खिलाफ मुहिम को और तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी डॉ. केपी सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये शाह ने बाहुबली धनंजय सिंह का नाम लिये बगैर कहा अतीक, मुख्तार और आजम कहां हैं , एक-दो छूट गए हैं। सात मार्च को कमल का बटन दबाना है और 11 मार्च को वह भी वह भी माफिया जेल में होंगे।

शाह ने कहा उत्तर प्रदेश में 20 साल बुआ (मायावती) भतीजा (अखिलेश यादव) ने शासन किया मगर उन्हें गरीब को छत और शौचालय की सुविधा देने की चिंता नहीं थी। गरीब की चिंता सिर्फ मोदी और योगी सरकारें करती है।

इसका उदाहरण है कि आज गरीब के पास सिर ढकने को छत है और अब उनकी महिलाओं को शौच के लिये बाहर नहीं जाना पड़ता। उन्होने कहा 70 साल की आजादी के बाद गरीब के घर में बीमारी आती थी तो एक गरीब बेटा अपने बाप को मरता देखता था, लेकिन मोदी जी ने आयुष्मान भारत के जरिये पांच लाख का हेल्थ कवर देकर लोगों को एक बड़ी सहूलियत दी। विकास के लिए जितना काम भाजपा ने किया उतना किसी दल ने नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि यूपी को अपराध मुक्त बनाने की यात्रा भाजपा ने शुरू की है। मल्हनी में स्वर्गीय उमानाथ सिंह का बहुत बड़ा ऋण है। मल्हनी वाले केपी को जिताकर ये कर्ज सूद समेत लौटा देना है। यूपी को माफिया मुक्त करने का वादा है। उसमें थोड़ी सी कसर छूट गई है। बिना नाम लिए उन्होंने बाहुबली धनंजय सिंह पर निशाना साधा। एक बार मल्हनी में कमल खिला दो वो भी मुख्तार के साथ दिखाई देंगे। शाह ने कहा कि गुंडे और माफिया मल्हनी का विकास नहीं कर सकते। ये संस्कार केपी सिंह के पास है। पीढ़ी दर पीढ़ी केपी सिंह के परिवार ने जौनपुर के विकास में योगदान दिया है।

दो हज़ार करोड़ की भूमि भूमाफियों के कब्जे से छुड़ा ली। पंडित दीन दयाल उपाध्याय के सिद्धांत के अनुसार गरीब कल्याण के लिए भाजपा की सरकार ने काम किया है। उन्होंने कहा कि जब वैज्ञानिकों ने कोविड का टीका ढूंढ लिया तो पीएम ने वैज्ञानिकों के लिए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर वैज्ञानिकों का आभार प्रकट किया था। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि मोदी का टीका मत लगवाओ, लेकिन 10 दिन बाद रात के अंधेरे में अखिलेश यादव ने खुद डरकर टीका लगवा लिया। यूपी की जनता ने अखिलेश यादव की बात सुनी, अगर सुनी जाती तो तीसरी लहर का सामना नहीं कर पाते। अखिलेश यादव लोगों की जान की परवाह किए बिना राजनीतिक खिचड़ी पकाते हैं।

उन्होंने कहा कि 70 साल तक सपा कांग्रेस कश्मीर में अनुच्छेद 370 को गोदी में लेकर पाल रहे थे, लेकिन पीएम मोदी ने धारा 370 को उखाड़ कर फेंक दिया। अखिलेश बाबू कहते थे धारा 370 मत हटाइए नहीं तो खून की नदियां बहंगी। धारा 370 हट गई और आज कश्मीर हमारा है। सपा बसपा के समर्थन से केन्द्र में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पाकिस्तान घुसपैठिये देश में घुस जाते थे और सैनिकों को मारते थे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,381FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles