Wednesday, July 6, 2022
spot_img

चलती ट्रेन में युवती से रेप, ट्रेन से फेंकने की धमकी देकर भगाया

कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में शुक्रवार रात 21 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपित पेंट्रीकार के फ्रीजर में छिपा था। भोपाल की सूचना पर झांसी जीआरपी ने तलाशी के दौरान उसे गिरफ्तार किया। युवती ने भोपाल में एफआईआर दर्ज कराई थी। दिल्ली की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने भोपाल जीआरपी को बताया कि वह दिल्ली से मुंबई जा रही थी।

रास्ते में लोगों के मुंह से मुंबई में अकेली लड़की के सुरक्षित न होने की बात सुनने के बाद वह घबरा गई। शुक्रवार को मुंबई से दिल्ली वापस जाने के लिए किसी ट्रेन में सवार हुई, लेकिन भीड़ देख वह भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से वह यशवंतपुर से निजामुद्दीन जाने वाली कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हो गई।

आरक्षण न होने के कारण वह कोच के अंदर फर्श पर कंबल बिछाकर सो गई। रात करीब 8 बजे एक युवक नीली शर्ट पहने हुए वहां आया और उसे जगाकर पेंट्रीकार के बाहर सोने को कहकर चला गया। कुछ देर बाद वह फिर आया और उसे जबरन पेंट्रीकार के अंदर खींच ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती के शोर मचाने पर आरोपित ने उसे पीटा और किसी को बताने पर ट्रेन से फेंकने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद वह रोती हुई दूसरे डिब्बे में गई, वहां यात्रियों को घटना की जानकारी दी। भोपाल ट्रेन पहुंचने पर दो यात्री युवती को लेकर जीआरपी थाने पहुंचे और पूरा मामला बताया। 

झांसी से पकड़ा गया आरोपित

पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर पेंट्रीकार की तलाशी ली। यहां मिले लोगों को उतारकर युवती से सामना कराया गया, लेकिन उसमें वह आरोपित नहीं था। इस पर भोपाल जीआरपी ने आगे सूचना दी, ट्रेन झांसी स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी व आरपीएफ ने पेंट्रीकार में खोजबीन की। वहां किसी के न दिखने पर अचानक फ्रीजर खोला तो उसमें छिपा आरोपित पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपान नाम भूपेंद्र तोमर बताया। वह मध्य प्रदेश के भिंड का रहने वाला है। जीआरपी झांसी ने आरोपित को भोपाल जीआरपी के सुपुर्द कर दिया।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,381FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles