Thursday, January 27, 2022
spot_img

कलर आईलाइनर लगाते समय फॉलो करें ये बेसिक टिप्स, कैसे मिलेगा अमेजिंग लुक,जाने अंजलि सिंह राजपूत

कलर आईलाइनर लगाते हुए ध्यान रखें कि आपको मस्कारा ब्लैक कलर का ही लगाना है। लाइट मस्कारा नेचुरल आईलैशेज पर लगाएं लेकिन फेक आईलैशेज लगाने से बचें। 

आईलाइनर आंखों को हाइलाइट करके आपके मेकअप लुक को कम्पलीट बनाता है। बात करें, ड्रामेटिक लुक की, तो ब्लैक आईलाइनर की जगह कलर आईलाइनर का क्रेज देखने को मिलता है। खासकर आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए ब्लू आईलाइनर सबसे बेस्ट ऑप्शन है लेकिन कलर आईलाइनर लगाते समय कुछ टिप्स को जरूर फॉलो करना चाहिए, जिससे कि आपका लुक फनी न लगे। 

-कलर आईलाइनर का इस्तेमाल आंखों को हाइलाइट करने के लिए किया जाता है इसलिए किसी भी कीमत पर कलर आईलाइनर लगाने के बाद रेगुलर मेकअप न करें। ऐसा करने से मेकअप ओवर लगेगा।

आईलाइनर के कलर का चुनाव बेहद सोच समझकर करें। ब्लैक या डार्क ब्राउन के अलावा आप पिंक, लैवेंडर, बैंगनी, एक्वा और गोल्डन कलर्स को चुनें। 

-मेकअप करते हुए कलर्ड लाइनर के इस्तेमाल के दौरान फोकस आंखों पर रखें। हैवी मेकअप या बोल्ड लिप कलर को अप्लाई करने से बचें। यह आपकी आंखों से ध्यान हटाएगा। 

-बिगनर्स हैं, तो आप शुरूआत में पहले डार्क कलर को ही अप्लाई करें, क्योंकि यह एकदम से आपके लुक को बदलता है। उसके बाद आप धीरे-धीरे कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। शुरूआत में ब्राउन या ब्लू कलर को चुना जा सकता है।

(लेखिका ब्यूटी एक्सपर्ट है)

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles