Thursday, January 27, 2022
spot_img

परिवार नहीं टूटता तो प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री सपा के होते-प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद साल 2022 की शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अभियान का आगाज किया.

मथुरा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद साल 2022 की शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अभियान का आगाज किया. उन्होंने प्रसपा के ‘सामाजिक परिवर्तन यात्रा’ की शुरुआत भगवान कृष्ण की धरती से की. शिवपाल यादव ने 101 पंडितों का आशीर्वाद लेकर चुनावी शंखनाक किया. इस दौरान प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. 

परिवार नहीं टूटता तो PM, राष्ट्रपति SP के होते
उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में जनता भाजपा को आईना दिखाएगी. शिवपाल की जुबान से समाजवादी पार्टी से अलग होने का दर्द भी छलका. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2014 के चुनावों में तमाम शक्तियों को मिलाकर समाजवादी पार्टी ऊंचाइयों तक पहुंची.

सबने मिलकर नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था. परिवार में फूट दाल दी गई और समाजवादी पार्टी का विघटन शुरू हो गया. अगर य​ह विघटन नहीं होता तो आज देश के चार प्रदेशों में समाजवादी पार्टी की सरकार होती. प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी का ही बनता.

जब-जब अधर्म बढ़ता है तो कृष्ण अवतार लेते हैं 
शिवपाल ने अपने संबोधन में आगे कहा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा निकाल रही है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, किसानों पर अत्याचार किए जा रहे हैं. युवा बेरोजगार हो चुका है. व्यापारी परेशान हैं. बीजेपी की सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही है. जब अधर्म बढ़ता है तो कृष्ण अवतार लेते हैं. आज अधर्म की लड़ाई के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरी है. 

अखिलेश माफी मांगें तो क्षमा कर दूंगा: शिवपाल
शिवपाल यादव ने कहा कि यदुवंशियों की ब्रजभूमि और बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लेने के बाद आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा का आगाज किया गया है. मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद हमेशा से मेरे साथ रहा है. अगर अखिलेश यादव मुझ से सहयोग लेने आएंगे तो मैं जरूर सहयोग दूंगा, लेकिन तय उनको करना है. माफी मांगेंगे तो मैं उन्हें क्षमा कर दूंगा. अभी किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं है. उत्तर प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles