Thursday, January 27, 2022
spot_img

डॉ आलोक कुमार सिंह टीडी कालेज के नए प्राचार्य

जनपद के सबसे बड़े कॉलेज टीडी पीजी कॉलेज जौनपुर में मंगलवार को डॉ आलोक कुमार सिंह ने नए प्राचार्य ने पदभार ग्रहण किया। वे महाविद्यालय के 16 में प्राचार्य हैं। डॉक्टर सिंह मूल रूप से देवरिया के रहने वाले हैं और उनकी शिक्षा-दीक्षा गोरखपुर विश्वविद्यालय से हुई है। 2002 से डीएन कालेज फर्रुखाबाद में एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। मंगलवार को डॉ आलोक कुमार सिंह ने डॉक्टर समर बहादुर सिंह से प्राचार्य कार्यालय में कार्यभार लिया।

इस दौरान प्रबंधक शिवेंद्र सिंहअन्य लोग भी मौजूद रहे। हिंदुस्तान से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका मुख्य लक्ष्य कॉलेज परिसर में अनुशासन और पठन-पाठन की व्यवस्था को सुदृढ़ करना होगा और आगामी दिनों में नैक की रेंटिंग ए ग्रेड में दिलाने के लिए जो भी कदम उठाने पड़ेंगे उठाएंगे ।

अभी तक महाविद्यालय बी ग्रेड में रहा है और यहां की लाइब्रेरी को जल्दी अपग्रेड करने का काम किया जाएगा। प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पहले ही दिन लाइब्रेरी का निरीक्षण किया। उन्होंने महाविद्यालय के कमियों से परिचय करने के लिए सभी विभाग अध्यक्ष की बैठक बुलाई है। कार्यभार ग्रहण करने के दौरान चीफ डॉक्टर डॉक्टर राजीव रतन सिंह डॉ विजय प्रताप सिंह, डॉ हरिओम त्रिपाठी समेत तमाम शिक्षक मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles