Thursday, January 27, 2022
spot_img

जौनपुर मे मृत ब्यक्तियों को भी लग रहा कोविड19का टीका

सम्पादक स्वर्गीय कैलाशनाथ को मृत होने के बाद लगा टिका !


जौनपुर। कल 14 जनवरी को रात्रि 8 बजे मृत सपादक कैलाशनाथ को कवीड-19 का दूसरा टिका लगा ! यह सूचना कल उनके मोबाइल पर नेशनल हेल्थ पोर्टल द्वारा भेजी गयी और Cowin वेबसाइट से प्रमाण पत्र भी डाउनलोड करने को बोला गया।
Cowin वेबसाइट पर लॉगइन करने के बाद उनका प्रमाण पत्र डाउनलोड किया गया। प्रमाण पत्र पर उन्हें पेहला टीका (बैच नंबर – 4121Z022) 12 मार्च 2021 को लगा था जब वह जीवित थे। कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद उनकी मृत्यु 2 मई 2021 को हो गई थी। आश्चर्य करने वाली बात यह है कि मृत होने के 8 महीने बाद उन्हें दूसरा टीका (बैच नंबर – 4121Z273) कल 14 जनवरी 2022 को धर्मापुर पीएचसी जौनपुर में पूनम यादव द्वारा लगाया गया !
भला एक मृत व्यक्ति जिसकी राख भी वातावरण में मिल चुकी हो उसे टीका कैसे लगाया जा सकता है !

इस संबंध मे जेएन सीएमएस अनिल शर्मा जी से बात की गई तो उन्होने इसकी ज़िम्मेदारी वैक्सीनेशन इंचार्ज डॉ नरेंद्र को ज़िम्मेदारी की बात कही और जब डॉ नरेंद्र से बात करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल बंद मिला !ज्ञात हो की दिनांक 13ज्न्वृ को सीएमओ और सीडीओ की संयुक्त प्रैस कोन्फ्रेंस मे इस तरह की घटनाओ की चर्चा की गई तो उन्होने शालीनता से इसे मैनुअल मिसतेक खा परंतु लगातार इस तरह की घटनाए बताती है की काही न खी कुछ तो गड़बड़ है !खी यह बूस्टर डोज़ बिना समय पूरा हुए लगवाने की जड्डों जहद मे जालसाजी का परिणाम तो नहीं !iइसकी जांच होनी चाहिए।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,143FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles