Monday, January 17, 2022
spot_img

पंजाबियों का मोदी से बढ़ता प्यार कांग्रेसियों को रास नहीं आ रहा : इंद्रेश कुमार

चंडीगढ़,  9 जनवरी :

मोदी ने ही 1984 के सिख कत्लेआम के दोषियों को सजा दिलाई, मोदी ने ही सिखों की काली सूची खत्म की, मोदी ने ही गुरपरब पर माफी मांग कर कृषि कानून वापिस लेकर किसानों का आंदोलन खत्म करवाया, मोदी ने ही करतारपुर कॉरीडोर खुलवाया, मोदी ने ही सीएए कानून के तहत अफगानिस्तान में फंसे सिखों व गुरु ग्रंथ साहिब सुरक्षित वापिस लाए, 100 करोड़ वेक्सीनेशन के बाद पुन: करतारपुर कॉरीडोर खुलवाया, श्री गुरु नानक देव जी के उपदेशों को व उनके 550वें जन्मोत्सव को विश्व स्तर तक पहुंचाया व धूमधाम से मनाया।

Dr.Indresh kumar

इसके बावजूद पंजाब कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह, गृह मंत्री सुखजिंदर रंधावा व प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह जैसे नेता जो कभी भी अपने आलाकान तक 1984 के दोषियों के खिलाफ आवाज नहीं उठा पाए, वह नेता मोदी को पंजाब व सिखों को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं, यह एक तुच्छ व गंदी राजनीति है। यह कहना है राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार का, जो कि हाल ही में प्रधान नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान घटित घटनाक्रम के बाद पंजाब सरकार द्वारा जांच के नाम पर की जा रही खानापूर्ति पर भडक़े हुए थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सिखों की नस्लकुशी की, ब्लू स्टार को ढेरी कर दिया तथा उक्त नस्लकुशी के दोषियों को कांग्रेस ने बड़े-बड़े पदों पर बिठाया, जबकि पंजाब कांग्रेस के किसी भी नेता उक्त दोषियों के खिलाफ आवाज नहीं उठाई हैं। भाजपा ने ही सिखों के इन दोषियों को सजा दिलाई।

उन्होंने कहा कि पीएम की सुरक्षा चूक मामले में पंजाब सरकार अब ऐसे 150 अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज करके खानापूर्ति कर रही है, जो कि घटनाक्रम वाले दिन सोशल मीडिया पर लाइव होकर ललकार रहे थे, टी.वी. चैनलों को बाइट दे रहे थे, इतना ही नहीं पंजाब पुलिस के अधिकारी उक्त घटनाक्रम वाली जगह पर चाय पी रहे थे, अब वहीं पुलिस कर्मचारी उनको अज्ञात बताकर मामले को रफा-दफा कर रहे हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles