Wednesday, July 6, 2022
spot_img

सर्व समाज का हित चाहती है भाजपा: जेपी नड्डा

जौनपुर।* जिले के मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र के खोइरी गांव में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि   अपने किए कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जाने की ताकत किसी और दल के नेता में नहीं है. ये हिम्मत सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ता में ही है. जो कहा था, वो किया है. जो कहेंगे, वो करेंगे, ये ताकत सिर्फ भाजपा में है. गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति, महिलाएं, युवा, किसान की चिंता करने वाली अगर कोई पार्टी है तो वह भाजपा है।

किसानों की चिंता सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ही की है. पीएम किसान सम्मान निधि के तहत करीब 180 लाख करोड़ रुपये खर्च करके किसानों के खाते में हर साल 6,000 रुपये पहुंचाने का काम किया है। देश के 22 करोड़ किसानों को सॉइल हेल्थ कार्ड दिया गया है।

उन्होंने   कहा कि 2014 में 18,000 गांव में बिजली नहीं थी और अब 18,000 गांव में 24 घंटे बिजली है. पहले हफ्ते में 3-4 दिन बिजली रहती थी और जब सुबह बिजली रहती थी, तो शाम को नहीं रहती थी, शाम को बिजली रहती थी तो सुबह नहीं रहती थी। सदियों पहले जब महामारी आती थी, तब लोग बीमारी से ज्यादा भुखमरी से मर जाते थे. कोरोना महामारी के समय मोदी जी ने गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत गरीबों को पांच किलो गेहूं/चावल प्रति व्यक्ति देने का काम किया.

यूपी में योगी जी ने अलग से गेहूं, चावल, नमक, तेल, चना गरीबों को देने का काम किया. यूपी में मोदी जी का भी और योगी जी का भी अनाज गरीबों को मिल रहा है, ये होती है डबल इंजन सरकार की ताकत। केंद्र सरकार मोदी सरकार ने युवाओं की चिंता करते 60 लाख नौकरियां देगी। आज देश, उत्तर प्रदेश   बदल रहा है। पहले उत्तर प्रदेश सातवें नंबर पर था आज योगीजी ने इससे पहले नंबर पर कर दिया है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,385FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles