Thursday, July 7, 2022
spot_img

पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध के मामले में बड़े जूता कारोबारी का बेटा गिरफ्तार

पीड़िता का कहना कि जब उसे पता चलता है कि उसके पति के अपने दोस्तो के साथ भी समलैंगिक संबंध हैं तो उसके जमीन के नीचे की जमीन खिसक गई.

आगरा (Agra) के हरीपर्वत पुलिस ( UP Police) ने भरतपुर हाउस निवासी एक बड़े जूता कारोबारी के बेटे को अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के मामले में जेल भेज दिया है. इसके साथ ही पत्नी ने आरोप लगाया है कि आरोपी पति ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया है और उसे जान से मारने की भी धमकी दी थी. वहीं इस मामले में पीड़िता महिला ने मामले में सास और ससुर के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पीड़िता ने ससुराल के लोगों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और इसमें अप्राकृतिक यौन संबंध के आरोप सही साबित हुए हैं.

पीड़िता ने बताया कि वह बाग फरजाना निवासी है और शहर के भरतपुर हाउस निवासी विजय कुमार आहूजा के बेटे वत्सल आहूजा के साथ उसकी शादी मई 2021 को हुई थी. लेकिन उसका पति उसका शोषण करता है और इस बारे में उसने एडीजी जोन राजीव कृष्ण के पास शिकायत दर्ज की थी. शुक्रवार को उनके आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई और कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने आरोपी पति वत्सल आहूजा को पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी की कार भी जब्त कर ली है और उसे जेल भेज दिया है.

पति के हैं दोस्तों के साथ समलैंगिक संबंध

पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी की सुहागरात को पति शराब पीकर आया था और उसने जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का प्रयास किया. जब उनसे विरोध किया तो उसने जानवरों की तरह व्यवहार किया गया. इसके बाद वह हमेशा ही अप्राकृतिक संबंध बनाता था. पीड़िता का कहना कि उसे पता चलता है कि उसके पति के अपने दोस्तो के साथ भी समलैंगिक संबंध हैं तो उसके जमीन के नीचे की जमीन खिसक गई. उसने बताया कि पति ने घर के साथ ही गोवा के होटल, दिल्ली के फ्लैट समेत कई जगहों पर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. यही नहीं उसकी बगैर सहमति के पति ने अंतरंग संबंधों के वीडियो भी बनाए हैं और ये वीडियो उसने अपने दोस्तों को शेयर किए हैं.

पीड़िता की बिगड़ी तबियत

पीड़िता का कहना है कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ उसके वीडियो शेयर किए हैं और 9 दिसंबर 2021 को बर्थडे पार्टी के बाद उसने नशे की हालत में उसे पीटा और संबंध बनाए. इसके बाद जब वह पति के साथ एक रिश्तेदार की शादी समारोह में गोवा गई थी तो वहां पर भी पति ने उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद दिल्ली में जब उसकी तबीयत बिगड़ गई तो उसे अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. पीड़िता का आरोप है कि उसने अपने पति की हरकतों की शिकायत ससुर विजय आहूजा और सास ललिता आहूजा से की तो उन्होंने भी चुप रहने को कहा और धमकी दी.

पुलिस ने कहा मेडिकल में हुई है आरोपों की पुष्टि

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और मेडिकल में पीड़िता के आरोप सही साबित हुए हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को कोर्ट में पेश किया और उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,384FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles