Monday, January 17, 2022
spot_img

25 साल बाद हाथी से उतरे पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय अब खिलाएंगे कमल

बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता और प्रदेश के पूर्व ऊर्जामंत्री रामवीर उपाध्याय ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया। ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने शास्त्रीपुरम स्थित उपाध्याय के निवास पर पहुंचकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने मोबाइल फोन के माध्यम से समर्थकों को संबोधित किया। डा. शर्मा ने कहा कि रामवीर उपाध्याय के आने से आगरा, अलीगढ़, हाथरस, बदायूं सहित कई जिलों में भाजपा मजबूत होगी।

रामवीर उपाध्याय के निवास पर सुबह से ही समर्थकों का आना शुरू हो गया था। दोपहर करीब एक बजे भाजपा के ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद और विकासवाद की सोच रखने वाले लोग भाजपा के साथ आ रहे हैं। रामवीर उपाध्याय और उनके समर्थकों के पार्टी में आने से प्रदेश के विकास को गति मिलेगी। विधानसभा चुनाव में उपाध्याय को टिकट देने के सवाल पर ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी में आए हैं तो टिकट भी मिलेगा।

इस दौरान उपाध्याय ने समर्थकों का आभार जताया। फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से सांसद रहीं और वर्तमान हाथरस की जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय ने कहा कि भाजपा इस चुनाव में विपक्षी दलों का सूपड़ासाफ कर देगी। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव, नवल तिवारी, हाथरस के जिला अध्यक्ष गौरव आर्य, सुनील गौतम, विनोद उपाध्याय, सत्येंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,117FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles