Tuesday , September 29 2020 [ 10:28 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम, NCB के रडार पर आएंगे-रिपोर्ट
ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम, NCB के रडार पर आएंगे-रिपोर्ट Capture 17 660x330

ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम, NCB के रडार पर आएंगे-रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई रिया ने दावा किया है कि कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ड्रग्स का सेवन करते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये लोग अब एनसीबी के रडार पर हैं.

ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा अली-रकुलप्रीत सिंह समेत 25 सेलेब्स के नाम, NCB के रडार पर आएंगे-रिपोर्ट Capture 17

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 लोग जेल में है. मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया है. शौविक और रिया के व्हाट्सएप चैट से भी इसका पता चलता है. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के निशाने पर अब एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा हैं क्योंकि इनके नाम रिया चक्रवर्ती ने लिए हैं.
रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात का दावा किया था कि ये तीनों लोग ड्रग्स लेते थे. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रिया ने एनसीबी को दिए 20 पेज लंबे बयान में विशेषतौर पर इन तीनों का नाम लिया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि एनसीबी अब फिल्म इंडस्ट्री के ए, बी, और सी ग्रेड के एक्टर, जो ड्रग्स लेते हैं, उन पर ध्यान केंद्रित करने जा रही है.
पूछताछ के दौरान सारा और रकुल के नाम का खुलासा
इससे पहले कई खबरें आईं थी कि रिया ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं और एनसीबी उन्हें समन भेजेगी. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य शामिल हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था, जब वह सुशांत के साथ गईं थी. वही, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम रिया की व्हाट्सएप चैट ड्रग मामले में लिया गया था. इसके अलावा, रिया ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था.
22 सितंबर तक जेल में रिया
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया गिरफ्तार हैं. शुक्रवार को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य 4 लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी है. रिया 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में रहेंगी.

About Arun Kumar Singh

Check Also

झूठ बोलने वाले लोग कृषि बिल पर किसानों को भ्रमित अफवाहें फैला रहे हैं -पीएम मोदी Capture 54 310x165

झूठ बोलने वाले लोग कृषि बिल पर किसानों को भ्रमित अफवाहें फैला रहे हैं -पीएम मोदी

कृषि बिल को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेतृत्व में देश भर में जारी किसान आंदोलन …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.