Thursday , July 2 2020 [ 11:25 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / आरजेडी का विकास से कोई लेना-देना नहीं -नीतीश कुमार
आरजेडी का विकास से कोई लेना-देना नहीं -नीतीश कुमार 174032 159094 nitish kumar bihar tejaswi yadav 660x330

आरजेडी का विकास से कोई लेना-देना नहीं -नीतीश कुमार

पटना 
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। तेजस्वी द्वारा नीतीश पर लगाए जा रहे आरोपों के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में नीतीश ने कहा कि वह (तेजस्वी) तो अभी बच्चे हैं, उनका क्या जवाब दें। 

Image result for नितीश कुमार  आरजेडी का विकास से कोई लेना-देना नहीं -नीतीश कुमार 174032 159094 nitish kumar bihar tejaswi yadav

   गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह शराबबंदी के नाम पर ढोंग कर रहे हैं। इसके अलावा शराब माफिया को शह देने का भी तेजस्वी ने आरोप लगाया था। वहीं फोटो विवाद पर भी नीतीश को पत्र लिखकर तेजस्वी ने निशाना साधा था। 

      पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में नीतीश ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भी निशाना साधा। नीतीश ने कहा कि आरजेडी एक निहायत ही निजी राजनीतिक पार्टी और पारिवारिक राजनीतिक संपत्ति है। उन्होंने कहा कि बिहार में अगले विधानसभा चुनाव में यह पार्टी फिर अपने बुरी हालत में पहुंच जाएगी। 

    आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए केवल लालू यादव के नामांकन दाखिल किए जाने के के सवाल पर नीतीश ने कहा कि पिछले साल ही चुनाव हुआ था और इस बार भी हो रहा है। नीतीश ने कहा कि आरजेडी में किस तरह का संविधान है, ये उनका अंदरूनी मामला है। उन्हें मालूम है कि किस तरह मीडिया में जगह बनाई जाती है। नीतीश ने कहा कि आरजेडी का विकास से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हम लोगों का स्वाभाव नहीं है कि आरोप-प्रत्यारोप में शामिल हों। अगर विकास के मुद्दे पर डिबेट करेंगे तो उसमें हम जरूर भाग लेंगे। 

Nothing to do with development of RJD – Nitish Kumar

About Arun Kumar Singh

Check Also

भदेठी: दलितों के घर जलाने वाले नहीं बख्शे जाएंगे -गिरीश चन्द यादव,भाजपा ने दिए राशन, कपड़े और जरूरत मन्द सामान Capture 9 310x165

भदेठी: दलितों के घर जलाने वाले नहीं बख्शे जाएंगे -गिरीश चन्द यादव,भाजपा ने दिए राशन, कपड़े और जरूरत मन्द सामान

जौनपुर के भादेथी गाव की आगजनी घटना पर पहुचे मंत्री गिरीश यादव साथ में है …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.