Saturday , September 19 2020 [ 8:37 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / महाराष्ट्र: रास नहीं आ रहा मेरा मूवी माफियाओं, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़-कंगना
महाराष्ट्र: रास नहीं आ रहा मेरा मूवी माफियाओं, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़-कंगना Capture 27 660x330

महाराष्ट्र: रास नहीं आ रहा मेरा मूवी माफियाओं, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़-कंगना

Mumbai/uma singh -बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उन्हें क्यों टारगेट कर रहे हैं. कंगना का कहना है कि उन्होंने मूवी माफियाओं, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इन लोगों के आदित्य ठाकरे पार्टी करते थे.

महाराष्ट्र: रास नहीं आ रहा मेरा मूवी माफियाओं, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़-कंगना Capture 27

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई से वापस अपने मंडी स्थित गांव पहुंच गई हैं. लेकिन वह महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर लगातार हमलावर हैं. वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके आदित्य ठाकरे पर भी लगातार निशाना साध रही हैं. कंगना का कहना है कि उन्होंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफियाओं और इनके ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया. इन लोगों के साथ मुख्यमंत्री के बेटा आदित्य ठाकरे पार्टी करते हैं.
कंगना रनौत ने एक ट्वीट में लिखा,”महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की सामान्य समस्या है कि मैंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफिया और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिनके साथ उनका प्यारा बेटा पार्टी करता है. यह मेरा सबसे बड़ा अपराध है. इस लिए यह मुझे निपटाना चाहते हैं. ठीक है. चलो देखते हैं कौन किसको निपटाता है.

महाराष्ट्र: रास नहीं आ रहा मेरा मूवी माफियाओं, सुशांत के हत्यारों और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़-कंगना dd 1

माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना
इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया जिसमें शिवसेना और कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार पर निशाना साधा और देवेंद्र फडणवीस का समर्थन किया. उन्होंने लिखा,”मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस होते और माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना नहीं होती मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही होती, पब्लिक और मीडिया को न्याय के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता.” इसके साथ ही हैशटैग में उन्होंने शैम ऑन महाराष्ट्र सरकार भी लिखा,
महाराष्ट्र सरकार को बताया तानाशाह
कंगना ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ भी स्थायी नहीं है सोनिया सेना की सत्ता बाहर होगी. उन्होंने लिखा,” क्या आपको लगता है कि आप इस तरह से तानाशाही कर सकते हैं? यह आपके और आपकी पूरी सोनिया सेना के सत्ता से बाहर होने का वक्त भी हो सकता है. नहीं? क्या यह राजनीति में आम बात नहीं है, सत्ता गतिशील है और हर वक्त बदलती है, जो आपको लगता है कि आपके पास स्थायी रूप से रहने वाली है?

About Arun Kumar Singh

Check Also

POK में पाकिस्तान की नई चाल, गिलगित-बाल्टिस्तान को पूर्ण राज्य का दर्जा देकर चुनाव कराने की तैयारी Capture 44 310x165

POK में पाकिस्तान की नई चाल, गिलगित-बाल्टिस्तान को पूर्ण राज्य का दर्जा देकर चुनाव कराने की तैयारी

इस्लामाबाद: इमरान खान सरकार अवैध रूप से कब्जा किए गए गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र को देश का …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.