Saturday , July 4 2020 [ 2:44 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / श्रीनगर के नवकदल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़
श्रीनगर के नवकदल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ jjj 492x330

श्रीनगर के नवकदल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़

श्रीनगर के नवकदल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ jjj

नई दिल्ली। श्रीनगर के नवकदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना के मुताबिक आतंकियों के साथ एनकाउंटर की शुरुआत बीती रात शुरू हुई जो अभी भी जारी है। सुरक्षा के लिहाज से मोबाइल इंटरनेट सेवा फिलहाल श्रीनगर में बंद की गई है। सेना के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल इस संबंध में डिटेल जानकारी देना संभव नहीं है। ऑपरेशन के खत्म होने के बाद जानकारी दी जाएगी। 

आतंकियों के खिलाफ मुहिम
आतंकियों के खिलाफ मुहिम में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस भी शामिल है। बता दें कि गर्मियों में बर्फ पिघलने के बाद पाकिस्तान आतंकियों की खेप भेजना शुरू कर देता है। हाल ही में जहूर वानी की गिरफ्तारी को सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। इससे पहले सेना को बड़ी कामयाबी मिली थी जब आतंकी रियाज नाइकू को मुठभेड़ में मार गिराने में कामयाबी मिली थी। 

गर्मी के दिनों में घुसपैठ की होती है ज्यादा संभावना
हाल ही में सेना प्रमुख एम एम नरवणे ने कहा कि हमें पुख्ता को कामयाबी मिली है कि नियंत्रण रेखा पर स्थित लांच पैड पर आतंकी भारत में दाखिल होने की फिराक में हैं। लेकिन सेना पूरी तरह तैयार है। आतंकियों के खिलाफ मुहिम को किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि आतंकी संगठनों के कमांडरों को ढेर कर आतंकियों की कमर तोड़ी जाए। 

About Kumar Addu

Check Also

भदेठी: दलितों के घर जलाने वाले नहीं बख्शे जाएंगे -गिरीश चन्द यादव,भाजपा ने दिए राशन, कपड़े और जरूरत मन्द सामान Capture 9 310x165

भदेठी: दलितों के घर जलाने वाले नहीं बख्शे जाएंगे -गिरीश चन्द यादव,भाजपा ने दिए राशन, कपड़े और जरूरत मन्द सामान

जौनपुर के भादेथी गाव की आगजनी घटना पर पहुचे मंत्री गिरीश यादव साथ में है …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.