Saturday , September 19 2020 [ 6:05 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / बिना कपड़ों के मिला था दिशा सालियान का शव, मुंबई पुलिस ने खारिज किये दावे
बिना कपड़ों के मिला था दिशा सालियान का शव, मुंबई पुलिस ने खारिज किये दावे kkk 577x330

बिना कपड़ों के मिला था दिशा सालियान का शव, मुंबई पुलिस ने खारिज किये दावे

“दिशा सालियन की बॉडी पर कपड़े न होने की खबरें झूठी हैं.” उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का ‘पंचनामा’ किया. उस समय दिशा के माता-पिता भी मौके पर थे

बिना कपड़ों के मिला था दिशा सालियान का शव, मुंबई पुलिस ने खारिज किये दावे kkk 1
दिशा सालियान , सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई पुलिस ने रविवार को उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान का पार्थिव शरीर बिना कपड़ों के मिला था. मुंबई के पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर ने कहा, “दिशा सालियन की बॉडी पर कपड़े न होने की खबरें झूठी हैं.” उन्होंने कहा कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का ‘पंचनामा’ किया. उस समय दिशा के माता-पिता भी मौके पर थे.

राष्ट्रिय महिला आयोग दिशा सालियान को न्याय दिलाये-प्रीती पाण्डेय निदेशिका दुलारी देवी फाउंडेशन

बता दें कि दिशा सालियान की मौत आठ जून को मुंबई की एक इमारत के 14वें माले से गिरकर हुई थी. इसके छह दिन बाद ही सुशांत को उनके बांद्रा के फ्लैट में मृत पाया गया. इन दोनों घटनाओं ने बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक गलियारों में भी खलबली मचा दी.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले मैनेजर दिशा सालियन ने आत्महत्या की थी. दोनों मामले पूरी तरह से अलग हैं, लेकिन राजनीतिक नेता अपने लाभ के लिए दो खुदकुशी के मामलों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “भाजपा के एक नेता ने आरोप लगाया है कि दिशा सालियन के साथ दुष्कर्म किया गया और उनकी हत्या कर उन्हें एक इमारत से गिरा दिया गया. यह उनके दुखी परिवार के सदस्यों के प्रति बड़ा असंवेदनशील है.”

शिवसेना नेता ने कहा कि सालियन के परिवार ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि उनकी बेटी के बारे में दुष्कर्म-हत्या का पहलू गलत है. एक टीवी साक्षात्कार में दिशा के माता-पिता सतीश और वासंती सालियन ने उनकी बेटी के गर्भवती होने, दुष्कर्म या हत्या करने की सभी अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि मुंबई पुलिस ने उन्हें सारे रिकॉर्ड दिखाए हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि जब मुंबई पुलिस अच्छा काम कर रही है, तब उनके लिए मीडिया द्वारा अपनी बेटी को बदनाम करते दिखाना व्यथित करने वाला है.

About Arun Kumar Singh

Check Also

POK में पाकिस्तान की नई चाल, गिलगित-बाल्टिस्तान को पूर्ण राज्य का दर्जा देकर चुनाव कराने की तैयारी Capture 44 310x165

POK में पाकिस्तान की नई चाल, गिलगित-बाल्टिस्तान को पूर्ण राज्य का दर्जा देकर चुनाव कराने की तैयारी

इस्लामाबाद: इमरान खान सरकार अवैध रूप से कब्जा किए गए गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र को देश का …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.