Thursday , September 24 2020 [ 10:40 PM ]
Breaking News
Home / अन्य / सुशांत सिंह मामला: आज या कल बयान दर्ज करवा सकते हैं महेश भट्ट, पुलिस ने जारी किया समन

सुशांत सिंह मामला: आज या कल बयान दर्ज करवा सकते हैं महेश भट्ट, पुलिस ने जारी किया समन

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस आने वाले दिनों में फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज करेगी. पूछताछ के लिए महेश भट्ट को समन जारी किया गया है.

सुशांत सिंह मामला: आज या कल बयान दर्ज करवा सकते हैं महेश भट्ट, पुलिस ने जारी किया समन Capture 13

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस आने वाले दिनों में फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज करेगी. पूछताछ के लिए महेश भट्ट को समन जारी किया गया है. जानकारी के मुताबिक महेश भट्ट आज यानी सोमवार या फिर मंगलवार को अपने बयान दर्ज करवा सकते हैं. इसे लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी समन की बात कही थी. अनिल देशमुख ने कहा कि भट्ट के अलावा निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रबंधक को भी बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है और अगर आवश्यकता हुई तो करण जौहर को भी ऐसा करने के लिए बुलाया जाएगा.

उन्होंने पत्रकारों से कहा, महेश भट्ट एक या दो दिन में अपना बयान दर्ज कराएंगे. मंत्री ने कहा,अभिनेत्री कंगना रनौत को भी सम्मन भेजा गया है, उन्हें अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया है.’ पुलिस के मुताबिक, कंगना फिलहाल मनाली में हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को भी समन
सुशांत सिंह की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है. इसी क्रम में पुलिस ने फिल्मकार करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता शामिल हैं. महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने एक बयान में कहा कि जरूरत पड़ने पर करण जौहर को भी समन किया जाएगा. इस बात को पुष्ट किया गया कि जौहर की प्रोडक्शन कंपनी के सीईओ मेहता को हाल ही में समन भेजा गया है. इससे पहले जौहर की मैनेजर रेशमा शेट्टी के बयान लिए गए थे.

SSR Suicide Case: कंगना रनौत और धर्मा प्रोड्क्शंस के सीईओ को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

कंगना ने लगाया करण को बचाने का आरोप

कंगना रनौत की डिजिटल टीम ने गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गंभीर आरोप लगाए. इस पर रिएक्ट करते हुए उनकी टीम ने ट्वीट में लिखा, “तो करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं!! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर इंवेस्टिगेशन का मजाक बनाना बंद करो.”

एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया, “मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी किस तरह निर्लज्ज तरीके से नेपोटिज्म कर सकती है? कंगना को समन जारी किया गया, उनके मैनेजर को नही, लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के बेस्ट फ्रेंड के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्यों? साहब को परेशानी न हो इसलिए?”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा था कि राजपूत भी इसके शिकार थे. अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत ने गत 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

About Arun Kumar Singh

Check Also

भारी हंगामे के बीच राज्यसभा में कृषि बिल ध्वनि मत से पास,TMC सांसद ने फाड़ी रुल बुक Capture 47 310x165

भारी हंगामे के बीच राज्यसभा में कृषि बिल ध्वनि मत से पास,TMC सांसद ने फाड़ी रुल बुक

नई दिल्ली, एजेंसियां। संसद के मानसून सत्र की आज 7वां दिन है। कृषि से जुड़े तीन …

Leave a Reply

Copyright © 2017, All Right Reversed.